Banner

Breaking News

साल के दोस्तों के साथ मिलकर छत से धक्का देकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला, अन्य खुलासों का इंतजार


जीजा ने अपने साले के दोस्तों के साथ मिलकर छत से धक्का देकर साले की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है । इस संबंध में पीड़ित परिवार ने पुलिस में दामाद सहित दो अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। मृतक गांव जाटौली का रहने वाला है वही उसकी हत्या बहादुरगढ़ में की गई है और घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है वहीं मृतक की बीवी 8 माह के गर्भ से है ।
पुलिस में दी शिकायत में जाटोली निवासी संदीप कुमार पुत्र रामकिशन ने कहा है कि उसका छोटा भाई मनीष कुमार को उसका जीजा दीपक बीते 10 अक्टूबर को उसे बहादुरगढ़ ले गया था । इस दौरान उनके साथ विनय कुमार पुत्र धर्मपाल तथा उत्तम पुत्र जगदीश निवासी जाटोली भी थे यह दोनों मनीष के दोस्त हैं इसके अलावा इनकी बातचीत उनके जीजा दीपक से भी है।

11 अक्टूबर की रात 2:00 बजे उनके पास उनके दूसरे जीजा संदीप का फोन आया जिसने उन्हें बताया कि मनीष की छत से गिरने के कारण हालत नाजुक है वह जल्द बहादुरगढ़ चलें ! दामाद को दोबारा फोन कर मनीष को गुरुग्राम स्थित आर्टेमिस हॉस्पिटल में लाने के लिए कहा गया सुबह 4:00 बजे वह मनीष को आर्टेमिस हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ! दामाद के कहे अनुसार उन्हें विश्वास हो गया कि वह छत से गिरकर मरा है परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम के ही मृतक मनीष का अंतिम संस्कार भी अगले दिन कर दिया ! बाद में मृतक मनीष के दोस्तों का संदिग्ध व्यवहार दिखने पर उनके साथ कड़ाई से पूछताछ हुई ! दीपक, उत्तम व विनय से बात की तो तीनों ने अपनी अपनी बात अलग - अलग बताई तथा जब सख्ती से पुछा तो उसने बताया कि मनीष को धक्का मारा गया था।

शादी के दौरान हुआ झगड़ा
 मृतक मनीष के चाचा तीरथ कुमार के अनुसार उसके जीजा और उसके बीच में 2 साल पहले घर में हुई एक शादी के दौरान कहासुनी हो गई थी जिसके बाद मनीष ने अपने |
जीजा से माफी भी मांग ली थी लेकिन जीजा उस बात को लेकर अभी तक खफा था! परिजनों को शक है कि इसी वजह से उसकी सोची समझी रणनीति के तहत हत्या कर दी गई ! वहीं परिजनों का आरोप है कि आरोपी लगातार उनके घर में अश्लील मैसेज भी भेजता था फोन पर उसने मृतक मनीष के लिए भी आपत्तिजनक मैसेज भेजे थे! वही तीरथ कुमार का कहना है कि उन्हें शक इस बात को लेकर भी हुआ कि अगर
मनीष छत से गिरा होता तो उसको कहीं न कहीं फ्रैक्चर जरूर होता लेकिन उसे कहीं पूरे शरीर में खरोच तक नहीं थी ! उनके अनुसार जाटोली गांव का एक आरोपी घर छोड़कर फरार है!

अभी और हो सकते है खुलासे
अभी इस मामले की जांच बाकी है और अक्सर इस तरह के मामलों में धीरे-धीरे काफी खुलासे होते है और अभी प्रारंभिक जांच ही सामने आई है।

कोई टिप्पणी नहीं