ब्रेकिंग न्यूज़

गुरुग्राम : फरुखनगर एसिड अटैक, कलयुगी भाई ने बहन से प्यार में पागल होकर किया था बहन को तेजाब के हवाले

गुरुग्राम : फरुखनगर एसिड अटैक, कलयुगी भाई ने बहन से प्यार में पागल होकर किया था बहन को तेजाब के हवाले
फरुखनगर: हाल ही में फरुखनगर थाना छेत्र में एसिड अटैक का एक मामला सामने आया था जिसकी जांच अभी जारी है और सच्चाई सामने आनी शुरू हुई है। शादी से मना करने पर मामा के लकड़े ने 21 वर्षीय युवती के चेहरे पर तेजाब डाल दिया जिससे युवती का चेहरा और आंखें बुरी तरह से झुलस गईं। युवती के चिल्लाने पर आसपास मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया।

पुलिस ने गुरुवार शाम को फर्रुखनगर थाने में IPC की धारा 326A के तहत मामला दर्ज कर आरोपी पुलिस हिरासत के है। मूल रूप से जींद की रहने वाली 21 वर्षीय युवती ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह गुरुग्राम में एक कंपनी में काम करती है और फर्रुखनगर में फाजिलपुर रोड पर स्थित एक PG में रहती है। बुधवार रात करीब साढ़े सात बजे वह PG के बाहर बैठकर फोन पर अपने किसी जानकार से बात कर रही थी। उसी दौरान उसके मामा का लड़का वहां आया और उस पर तेजाब डाल दिया। शोर मचाने पर कंपनी में उसके साथ काम करने वाले कर्मचारी बाहर आए और इलाज के लिए युवती को पास के निजी अस्पताल में लेकर गए। मौके से भाग रहे आरोपी युवक को लोगों ने पकड़ लिया और उसके पास से तेजाब से भरी हुई दो बोतलें और एक खाली बोतल मिली। उसके बाद लोगों ने पुलिस को वारदात की सूचना दी।

आरोपी पहले से है शादीशुदा 

युवती ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसके मामा का लड़का पहले से शादीशुदा है। वह लगातार उस पर शादी करने के लिए दबाव बना रहा था। वह उसको कई बार मना कर चुकी थी, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। उसी बात से आरोपी ने रंजिश रखते हुए उसके चेहरे और शरीर पर तेजाब डाल कर बदला लिया है। युवती ने इस बारे में परिवार के सदस्यों को भी बताया था, लेकिन किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि वह ऐसी वारदात को अंजाम देगा।

लैब में भेजा जाएगा सैंपल

जांच अधिकारी ने बताया कि चेहरे और शरीर पर मिले केमिकल के सैंपल जांच के लिए लैब में भेजे जाएंगे। उधर, पीड़ित युवती ने बताया कि एक सप्ताह पहले भी एक युवक ने दोस्ती करने के लिए उससे बात की थी, जिस पर युवती ने उसे मना करते हुए दूर रहने को कहा था। शुरुआत में युवती को उसी युवक पर शक था, लेकिन बाद में पता चला कि इस वारदात को अंजाम उसके मामा के लड़के ने दिया।

क्या कहना है पुलिस का

''आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। युवती के शादी करने से मना करने पर युवक ने वारदात को अंजाम दिया।'' -देवेंद्र कुमार, एसएचओ फर्रुखनगर थाना

No comments