ब्रेकिंग न्यूज़

गिरफ्तार हरिंद्र ढींगडा व बेटो के हर रोज हो रहे चौकाने वाले खुलासे

*✍️ बैंक लोन के करोङों रुपये का गबन करने के मामले में गुरुग्राम पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए अपने आपको RTI Activist बताने वाले हरिन्द्र ढिंगङा व 02 बेटों के बारे लगातार हो रहा है खुलाशा।*

*✍️ डी.एल.एफ. की बेशकीमती जमीन पर अवैध कब्जा करने व व्यापारियों से तथा नामी संस्थानों को डर दिखाकर रुपए ऐंठने/ठगने की वारदातों को अन्जाम देने के सम्बन्ध में आरोपी हरिन्द्र ढिगंङा के खिलाफ गुरुग्राम पुलिस को हो रही हे शिकायतें प्राप्त।*

▪️अपने आपको RTI Activist बताने वाले हरिन्द्र ढिंगङा व उसके 02 बेटों द्वारा बैंक से फर्जी तरीके से लोन लेकर रुपयों का गबन करने के अभियोग में गुरुग्राम पुलिस द्वारा दिनांक 10.05.2021 को नियमानुसार गिरफ्तार किया गया था।

▪️आरोपी हरिन्द्र ढिंगङा व उसके बेटों की गिरफ्तारी के बाद गुरुग्राम पुलिस को लगातार इनके द्वारा कानून के विरुद्ध किए गए कार्यों से सम्बन्धित शिकायतें प्राप्त हो रही है।

▪️आरोपी हरिन्द्र ढिंगङा ने अपने मकान के पास डी.एल.एफ. की खाली पङी बेसकीमती जमीन पर अवैध रुप से कब्जा करने की नियत से तारफैन्सिग करके इस जमीन पर पुरानी गाङियां खङी कर रखी थी। जब डी.एल.एफ द्वारा आरोपी हरिन्द्र ढिगङा को इस जमीन को खाली करने के लिए कहा जाता तो वह उन्हें भय/डर दिखाकर धमकी देता। इस सम्बन्ध में डी.एल.एफ. द्वारा आरोपी हरिन्द्र ढिंगङा के खिलाफ शिकायत दी है।

▪️प्राप्त शिकायत पर गुरुग्राम पुलिस द्वारा जांच की गई और हरिन्द्र ढिंगङा ने अपने मकान के पास डी.एल.एफ. की खाली पङी बेसकीमती जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करने की नियत से खड़ी की गई गाड़ियों (XUV (HR26 DP0111), क्रेटा (HR26EA0111), रैपिड (HR26CP0111), पजेरो (HR26AH2800), कैमरी व ओपेरा) का पुलिस द्वारा ऑथोरिटी से जानकारी ली गई तो पाया कि इनमें से कुछ गाड़िया पुरानी हैं और इनमें से कुछ गाड़ियां बैंक से लोन लेकर खरीदी गई है, जिनमें से कुछ का लोन भी बकाया है। गुरुग्राम पुलिस द्वारा इस सम्बंध में गहनता से जांच की जा रही है। इस दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जाएगी।

▪️इसी प्रकार से आरोपी हरिन्द्र ढिंगडा द्वारा एक बैंक्वेट हॉल चलने वाले व्यक्ति से बैंक्वेट हॉल चलाने के नाम पर 50 लाख रुपए की डिमांड करने व 05 लाख रुपए पहले ऐंठ लेने के सम्बंध में गुरग्राम पुलिस को शिकायत दी गई, जिस सम्बन्ध में आरोपी के खिलाफ थाना सैक्टर 17/178, गुरुग्राम में दिनाँक 11.05.2021 को कानून सम्बन्धित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया था।

1 comment:

  1. Vo tho thik h
    Pr kya Gurgaon police ne kabhi dhingra daraa uthye or ujaagar kiye hazaro crore rs pr bi action liya h

    Ye kewal damnkaari neetiya h
    Or kuch Nahi

    ReplyDelete