ब्रेकिंग न्यूज़

18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के लोगो के वैक्सीनेशन अपाइंटमेंट रजिस्ट्रेशन 6:00 से 7:00 बजे तक का समय निर्धारित

*गुरुग्राम में 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के लोगो के वैक्सीनेशन अपॉइंटमेंट के लिए रजिस्ट्रेशन वाले पोर्टल पर शाम 6:00 से 7:00 बजे तक का समय निर्धारित* 
 *गुरुग्राम, 11 मई ।* सरकार की हिदायत अनुसार 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के व्यक्तियों का वैक्सीनेशन शत प्रतिशत ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन और अप्वाइंटमेंट बुकिंग के आधार पर होना है। गुरुग्राम जिला के उप सिविल सर्जन डॉक्टर एमपी सिंह ने बताया कि जिला में इस आयु वर्ग के बहुत से व्यक्तियों से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को यह शिकायत मिल रही थी कि उन्होंने पोर्टल पर जाकर रजिस्ट्रेशन तो कर लिया है लेकिन वैक्सीनेशन के लिए अप्वाइंटमेंट बुकिंग नहीं हो पा रही है। उन्होंने बताया कि इस समस्या का समाधान करने के लिए आज गुरुग्राम के सिविल सर्जन डॉ वीरेंद्र यादव ने अप्वाइंटमेंट बुकिंग के लिए शाम 6:00 से 7:00 का समय निर्धारित किया है। इससे लोगों की यह शिकायत दूर होगी कि उन्हें अप्वाइंटमेंट बुकिंग के समय का नहीं पता चलता। 
डॉक्टर एमपी सिंह ने बताया कि इस आयु वर्ग के लोग cowin.gov.in या कोविन पोर्टल या आरोग्य सेतु पर रजिस्टर कर सकते हैं और इन्हीं पोर्टलों पर टीकाकरण के लिए अपॉइंटमेंट बुक कर सकते हैं, जिसके लिए गुरुग्राम जिला में शाम 6:00 से 7:00 का समय निर्धारित किया गया है। उन्होंने बताया कि गुरुग्राम जिला में 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के लिए तथा 45 वर्ष व इससे अधिक आयु वर्ग के लोगों, हेल्थ केयर वर्कर और फ्रंट लाइन वर्करों के लिए वैक्सीनेशन सेंटर निर्धारित किए गए हैं जिनकी सूची प्रतिदिन @DC_Gurugram  के ट्विटर हैंडल पर डाली जा रही है।

No comments