ब्रेकिंग न्यूज़

देश के लिए मरने की नही जीने की जरूरत भावना के साथ सम्पन हुआ पटौदी में रक्तदान शिविर

नानुकलां गांव में युवा एकता संघठन ने लगाया रक्तदान शिविर।
आज समय देश के लिए मरने के लिए नही अपितु जीने की जरूरत है। इसी लक्ष्य को लेकर नानुकलां गांव में  युवा एकता संघठन ने ऐतिहासिक गांव नानुकलां गांव की चोपाड़ में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में बहन कीर्ति राठौड़, ने शिरकत की। उन्होंने कहा कि रक्तदान महादान है। ऐसे शिविर से देश मे युवाओं को प्रेरणा मिलती है। 

बहन अन्नू चौधरी में कहा कि यह कार्य नया जीवन देने के समान है। धर्मेंद्र मानेसर प्रदेश मीडिया प्रभारी भाजपा युवा मोर्चा हरियाणा व समाजसेवी ने कहा कि हमे समय समय पर ऐसे शिविर लगाम चाहिए। बार एसोसिएशन पटोदी का प्रतिनिधत्व ऐडवोकेट सुधीर मुदगिल,पवन यादव व नहार चौहन ने की। सुधीर मुदगिल जी ने बताया कि ये सब कार्य संघठन शक्ति का परिचायक है।उन्होंने कहा कि संघ शक्ति कलयुगे। उन्होंने ये बाते एक गीत संघठन गढे चलो सुपंथ पर बढ़े चलो के माध्यम से रखी। संजीव यादव उपप्रधान जिला परिषद गुरुग्राम ने कहा कि इन शिविर से देश मे युवा शक्ति का सही व उचित मार्गदर्शन मिला।

 इस अवसर पर राजेन्द्र यादव जी अध्यक्ष टेसवा,कप्तान कंवर सिंह, संजीव यादव, संजीव जनौला, विक्रम ठेकेदार, कमल यादव,नरेंद्र चौहान राजकुमार चौहान उपस्थित थे। मंच संचालन डॉक्टर ईश्वर जी ने किया। इस शिविर में 51 यूनिट रक्त एकत्रित हुआ। इस शिविर में बार एसोसिएशन पटोदी, करनी सेना, आर जे पी, सत्य,बजरंग दल,हिन्दू वाहिनी,आदि संघठनो ने सहयोग किया। आयोजक युवा एकता संघठन के सभी पदाधिकारी व सदस्यों ने सभी आगन्तुको का धन्यवाद किया।
https://youtu.be/joqcBNWCoyY

No comments