ब्रेकिंग न्यूज़

पटौदी- घर लौट रहे दुकानदार पर लोहे की रॉड से किया गया जानलेवा हमला

घायल दुकानदार गांव रामपुर का है रहने वाला

हेलीमंडी-रामपुर के बीच वारदात दी गई अंजाम

बाइक सवार अज्ञात हमलावर सीसीटीवी में कैद

धीरज शर्मा
पटौदी।
 हेलीमंडी आरओबी के पास हार्ड वेयर की दुकान के संचालक पर, घर लौटते समय लोहे की राड सहित अन्य अथियारों से लैस बदमाशों के द्वारा जानलेवा हमला किया जाने की सनासनी खेज वारदात सामने आई है। इस हमले में युवा दुकानदार की दोनो टांगों में फैक्चर होने के साथ्र ही गंभीर चोटे भी आई है। घायल दुकानदार की पहचान गांव रामपुर निवासी अतुल पुत्र मदनलाल के रूप में की गई है। वहीं घातक हथियारों से बाइक सवार हमलावर मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए। इन अज्ञात हमलावरों की बाइक पर आते-जाते फोटो पास में ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। हेलीमंडी पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार सहित हमलावरों की बाइक के नंबर से उनकी पहचान के प्रयास आरंभ की दिये है। फिलहाल गंभीर घायल दुकानदार अतुल उपचाराधीन और हालत खतरे से बाहर बताई गई है।


पुलिस में दी गई शिकायत के मुताबिक, अतुल कुमार पुत्र मदनलाल निवासी रामपुरा थाना पटौदी का रहने वाला है, उसने हेलीमंडी-रामपुरा रोड पर फ्लाईओवर के पास में ही हार्डवेयर की दुकान विवान नाम से की हुई है । अतुल के मुताबिक आपस में पार्टनरशिप अमित के साथ में है। बीती सायं वह अपनी दुकान बंद करके अपनी मोटरसाइकिल हीरो डीलक्स एच आर 76इ 5586 पर सवार होकर अपने गांव रामपुरा के लिए जा रहा था । जैसे ही वह रामपुरा और हेलीमंडी के बीच में सीमेंटेड सड़क खत्म होने पर , पास में ही सर्विस स्टेशन से थोड़ा आगे पहुंचा तो अचानक दो, नो जवान लड़के उम्र 20 से 25 के बीच में अचानक आकर सड़क के बीच में बाइक को रोक लिया । एक लड़के ने  मोटरसाइकिल पकड़कर नीचे गिरा दिया, उसके बाद एक बाइक पर दो नौजवान लड़के और आए।

अतुल के आरोपानुसार उन्होंने कहा कि इसे आज जान से मार दो, जो भी होगा बाद में देखा जाएगा । इतना कहते ही पहले से वहां खड़े अपने हाथ में लोहे के पाइप व अन्य हथियारों से लैस इन लोगों ने अतुल के ऊपर जानलेवा हमला बोल दिया । लोहे की रॉड व अन्य हथियारों से ताबड़तोड़ हमला किए जाने के साथ ही उसंने अपने बचाव के लिए जोर जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया । इन दोनों-तीनों हमलावरों केे नाम मालूम नहीं और यह हमला करके मौके से फरार हो गए। इसके बाद गांव के प्रवीण ने आकर मेरे परिवार को इस हमले के बारे में सूचना दी। जिस सूचना के बाद में मेरे भाइयों ने आकर सरकारी अस्पताल पटौदी में दाखिल कराया ।
    Advertisement

इसके बाद वहां डॉक्टरों ने सरकारी अस्पताल गुरुग्राम के लिए रेफर कर दिया । मेरे परिवार वालों ने ज्यादा चोट लगने के कारण मुझे प्राइवेट अस्पताल सहारा पटौदी रोड में दाखिल करवाया । जहां पर  साथ हमला और मारपीट की थी वहां पर सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं । जिसमें हमलावरों की मोटरसाइकिल का नंबर व मार्का का दिखाई दे सकता है । उपरोक्त नाम पता ना मालूम हमलावरों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए । झगड़े में घायल होकर अतुल पुत्र मदनलाल निवासी रामपुरा को गंभीर चोटे आई हैं। बताया गया है कि उसकी दोनों टांगे बुरी तरह से लोहे की रॉड व अन्य घातक हथियारों से हमले के कारण टूट चुकी हैं । लोक डाउन के चलते इस प्रकार के हमले होना निश्चित ही गंभीर चिंता का विषय है । इस मामले में स्थानीय पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की पहचान की जा रही है और शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा । हमले में घायल अतुल कुमार की स्थिति अभी भी चिंताजनक बताई गई है । 

No comments