ब्रेकिंग न्यूज़

पटौदी- परमजीत ठाकरान खोड़ हत्याकांड FIR में जानिए दोषियों के नाम, आज शुबह दिया गया था दो भाइयों की हत्या को अंजाम

▪️आज दिनांक 25.02.2022 को समय करीब 09.15 बजे सुबह गाँव खोङ, थाना पटौदी, जिला गुरुग्राम के रहने वाले 02 भाईयों परमजीत ठाकरान व सुजीत ठाकरान को स्कोर्पियो व मोटरसाईकिल पर सवार अज्ञात युवको द्वारा ताबङतोङ फायरिंग करके घायल कर दिया था। गोलियां लगने के कारण दोनों भाईयों को घायल अवस्था में पहले सरकारी हॉस्पिटल, पटौदी में ले जाया गया उसके बाद उन्हें ईलाज के लिए मैदान्ता हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया। ईलाज के दौरान दोनों भाईयों की मौत हो गई। 
▪️इस सम्बंध में अजीत सिंह पुत्र सुमेर सिंह निवासी गाँव खेड़ा, थाना पटौदी, गुरुग्राम ने अजय पुत्र धर्मबीर, रोहित पुत्र सुनील, संदीप गोरियावास, दिनेश पुत्र धर्मबीर, दिनेश उर्फ गंगाराम, धर्मेन्द्र सरपंच मुसेदपुर व अन्य 4/5 लड़को द्वारा धनपत निवासी धनोरा, जस्सू व धनपत के लड़के के कहने पर इस हत्या को अंजाम देने बारे बतलाया। जिस पर थाना पटौदी, गुरुग्राम में कानून की सम्बंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

▪️इस अभियोग की वारदात की संगीनता को देखते हुए पुलिस आयुक्त महोदया, गुरुग्राम ने उपरोक्त अभियोग की वारदात को अन्जाम देने वाले मोटरसाईकिल पर सवार हमलावरों को काबू करने के लिए पुलिस थानों व अपराध शाखा की आधा दर्जन से भी अधिक पुलिस टीमों को विशेष आदेश/दिशा-निर्देष देकर लगाया गया व गुरुग्राम पुलिस के उच्च अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा करते हुए घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा आरोपियों के काबू करने के विशेष आदेश/दिशा-निर्देश देते हुए पुलिस टीमों को आरोपियों की पहचान करने व उन्हें काबू करने के लिए लगाया गया। 

▪️गुरुग्राम पुलिस की टीमों द्वारा उपरोक्त मामले की वारदात को अन्जाम देने वाले आरोपियों को काबू करने के लिए अपने विश्वस्नीय सुत्रों को इस बारे में सूचना देकर उन्हें एक्टिव किया गया है और सी.सी.टी.वी. फुटेज, पुलिस तकनीकी की सहायता ली जा रही है तथा पुलिस प्रणाली का प्रयोग करते हुए आरोपियों को काबू करने के हर सम्भव प्रयास किए जा रहे है। 

▪️पुलिस द्वारा की गई प्रारम्भिक कार्यवाही के दौरान संज्ञान में आया है कि उपरोक्त वारदात को आपसी रंजिश के अन्जाम दिया गया है। पुलिस टीमें आरोपियों को काबू करने में जुटी हुई है, जिन्हें जल्दी ही काबू किया जाएगा व इस सम्बन्ध में अंकित अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया जाएगा।

No comments