ब्रेकिंग न्यूज़

हैलीमंडी जाटौली रेलवे ओवर ब्रिज के अंडरपास बनवाने से हादसों में लगेगी लगाम

धीरज शर्मा (गुरुग्राम) हेलीमंडी-जाटौली के लोगो ने रेलवे ओवर ब्रिज का अंडरपास बनवाने का मन बना लिया है और अधिकारियों से मुलाकात का सफल दौर शुरू हो गया है। हेलीमंडी जाटौली ROB समय का अंडरपास समय की मांग भी है क्योंकि ROB पर आएदिन वाहन चालक हादसों का शिकार होते रहते है परंतु अगर ये अंडरपास बन जाता है तो बहुत से लोकल व्यक्तियों को ROB से न हो कर अंडरपास से गुजरेंगे जिससे हादसों पर भी लगाम लगेगी और ROB पर वाहनों का दबाव भी कम होगा।
 दैनिक रेलयात्री संघ के प्रधान योगिंदर चौहान व अनेक व्यापारी और गणमान्य व्यक्तियों का समूह अपनी अंडरपास की समस्या को लेकर DRM डिम्पी गर्ग से मिला जहां से उन्हें अंडरपास बनाने का आस्वासन मिला और उसके बाद गणमान्य व्यक्तियों का समूह अंडरपास के लिए फण्ड प्राप्त करने हेतु हैलीमंडी नगरपालिका चेयरमैन सुरेश यादव से भी मुलाकात की और फण्ड जारी करने के लिए ज्ञापन सोंपा जहां उन्हें आस्वस्त किया गया कि नगरपालिका द्वारा इसी सप्ताह में इस प्रस्ताव को पेश कर मंजूरी दिलवाएंगे। जिसके बाद नगरपालिका द्वारा मंजूर किए गए प्रस्ताव को DC गुरूग्राम के पास भेजने के बाद केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह से भी अतिशीघ्र मुलाकात करेंगे ताकि अंडरपास बनाने के काम में किसी भी प्रकार की कोई रूकावट नहीं आए। 
योगिन्द्र चौहान ने बताया कि हेलीमंडी के लोगों द्वारा 27 जनवरी 2022 को लोगो का समूह जिसमे योगिन्द्र चौहान,श्याम लाल अग्रवाल,नरेश सैनी,सेठ श्रीभगवान,शिवकुमार सिबबू,ईश्वर धन यादव ने DRM डिंपी गर्ग को अंडरपास बनाने हेतु ज्ञापन सौंपा था जिस पर DRM डिंपी गर्ग ने कहा था कि यदि फंडिंग नगरपालिका या हरियाणा सरकार द्वारा कि जाती है तो एक वर्ष के अंदर टेंडर प्रक्रिया कर दी जाएगी और अंडरपास बनाने का काम शुरू कर दिया जाएगा।

No comments