ब्रेकिंग न्यूज़

लोगो ने किया पटौदी-गुरुग्राम रोड़ जाम...3 घंटे किलोमीटर तक लगा रहा जाम

गुरुग्राम-पटौदी रोड स्थित गांव हरसरु में मुख्य सड़क पर बने गड्ढों से परेशान ग्रामीणों ने सोमवार सुबह 9 बजे पटौदी-गुरुग्राम रोड़ पर जाम लगा दिया जिससे सड़क के दोनो ओर लगभग 2-2 किलोमीटर तक वाहन की कतार लग गई।

धीरज शर्मा: गुरुग्राम-पटौदी रोड स्थित हरसरु गांव में मुख्य सड़क पर बने गड्ढों से परेशान ग्रामीणों ने सोमवार सुबह नौ बजे जाम लगा दिया। जिससे सड़क की दोनो ओर 2-2 किलोमीटर तक वाहन की कतार लग गई। कई वाहन चालक इससे काफी परेशान नजर आए और दूसरा रास्ता खोजते नजर भी आए। नगर निगम गुरुग्राम द्वारा रोड़ का निर्माण कार्य किया गया था परंतु करीब एक साल पहले सीवर लाइन बिछाने का कार्य किया जिसके बाद से सड़क जर्जर हालत में है और ग्रामीणों के साथ साथ अन्य राहगीरों को भी समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

ग्रामीणों ने बताया कि इस सड़क की जर्जर हालत के बारे में विभाग के अधिकारियों को कई बार अवगत कराया जा चुका है। उसके बाद भी कोई ध्यान नहीं देता। जिससे ग्रामीण व राहगीरों को काफी परेशानी होती है। इसको देखते हुए ग्रामीणों ने परेशान होकर सोमवार को सुबह नौ बजे सड़क पर जाम लगा दिया।


करीब तीन घंटे जाम लगाने के बाद विभाग के SDO, JE व पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर पहुचे। विभाग के अधिकारियों ने ग्रामीणों को जल्द से जल्द गड्ढे भरने का आश्वासन दिया जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोला। ग्रामीणों ने बताया कि इससे पहले भी जाम करने के बाद ही सड़क के गड्ढों में मिट्टी भरवा दी थी जिससे धूल उड़ती है। यह बड़े बुजुर्गों के लिए परेशानी बनी रहती है।

ग्रामीणों ने विभाग के अधिकारियों को चेतावनी दी है कि अगर जल्द से जल्द सड़क के गड्ढे नहीं भरे तो रोड को जाम करके आंदोलन करेंगे। धूल उड़ने समीपवर्ती घरों में रहने वाले लोग परेशान रहते हैं। बुजुर्ग व बच्चे सबसे अधिक परेशान हैं। कई लोग तो सांस के रोगी बन चुके हैं।

No comments