ब्रेकिंग न्यूज़

मानेसर कासन गोली कांड: 3 को मौत के घाट उतार 15 साल बाद रिंकू ने लिया भाई की हत्या का बदला, 6 लोगों को गोलियों से भूना, भाई की हत्या के समय रिंकू की उम्र थी मात्र 14 साल

Murder in gurugram: गुरुग्राम के मानेसर इंड्रस्टीयल थाना क्षेत्र के कासन इलाके में यह गोलीकांड हुआ है। परिवार पर कातिलाना हमले में अब तक 3 की मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि 21 वर्षीय विकास, 35 वर्षीय सोनू और 42 वर्षीय प्रवीण की इलाज के दौरान निजी अस्तपाल में मौत हो गई है। वहीं, बलराम, यश और राजेश को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया है। घायलों में एक आठ साल का बच्चा भी शामिल है।

गुरुग्राम. हरियाणा की गुरुग्राम (Gurugram) में कासन गांव में ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद हत्या का मामला सामने आया है। वारदात दिवाली की देर शाम की है, जब कासन गांव के पूर्व सरपंच गोपाल का परिवार दिवाली के पूजन की तैयारियों में जुटा था कि तभी आधा दर्जन हथियारों से लैस बदमाशों ने इस घर मे एंट्री करते ही ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing in Gurugram) शुरू कर दी।

अचानक हुए हमले में परिवार के 6 लोगो को गोलियां लगने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहांं इलाज के दौरान तीन की मौत हो गयी। पूरी वारदात मौके पर लगे CCTV में कैद हो गयी जिसमें बेख़ौफ बदमाश साइबर सिटी की कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते साफ तौर से देखे जा सकते हैं। 21 वर्षीय विकास, 35 वर्षीय सोनू और 42 वर्षीय प्रवीण की इलाज के दौरान निजी अस्तपाल में मौत हो गई है। वहीं, बलराम, यश और राजेश को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया है। घायलों में एक आठ साल का बच्चा भी शामिल है।

वारदात को अंजाम देने की वजह आई सामने      दरअसल, पूर्व सरपंच गोपाल के दोनों बेटों बलराम और सोनू ने 15 साल पहले गैंगस्टर वेद के साथ मिलकर कासन गांव के ही रहने वाले रिंकू के भाई मनोज की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। उस वक्‍त रिंकू की उम्र 14 साल की थी। बस इसी रंजिश के चलते रिंकू बदले की आग में जल रहा था।

मौका मिलते ही वारदात के मास्टरमाइंड और हत्यारोपी रिंकू ने अपने अन्य साथियों के साथ मिल पूर्व सरपंच के घर पर हमला बोल दिया, जिसमें बलराम, सोनू, हर्ष, विकास,परवीन और 8 वर्षीय मासूम यश पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दींं। यही नहीं, जो सामने आया उसे छलनी करते चले गए जिसमे कुल तीन लोगों की मौत हुई है। इस सनसनीखेज वारदात में परिवार के 6 लोगोंं को गोली लगी है. बहरहाल, गुरुग्राम पुलिस ने मौके से सुबूत और CCTV कब्ज़े में ले मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है।

No comments