ब्रेकिंग न्यूज़

भव्य श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर निधि समर्पण अभियान का तीसरा दिन, हर वर्ग से मिल रहा सहयोग

भव्य श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर निधि समर्पण अभियान का तीसरा दिन, हर वर्ग से मिल रहा सहयोग
गुरूग्राम :-  श्री राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र निधि समर्पण अभियान रोजाना नई गति पकडता जा रहा है । हर वर्ग का में उत्साह है समाज के लोग स्वयं आगे आकर सहयोग कर रहें हैं।  लोगो का समर्पण करते हुए यह कहना है कि वह बडे भाग्यशाली हैं कि उनकी खुली आंखो के सामने भगवान राम के मंदिर के भव्य निर्माण का सपना पूरा होने जा रहा है।
      कादीपुर की अम्बेडकर बस्ती मे अभियान में लोगो ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। कारसेवा करने गये किशन लाल धिन्गडा परिवार कार सेवक और रामभक्तो ने निधि समर्पण करते हुए कहा कि वह लोग कारसेवा मे भी गये थे और  आज अपनी खुली आंखो से भव्य श्री राम मंदिर निर्माण का सपना पुरा होते देख रहे है। यह केवल राम मंदिर ही नहीं बल्कि राष्ट्रवाद का केंद्र भी बनेगा। 
अभियान मे सुभाष जी, सविता , फुलसिंह , कुसुम , सुनील , मोनू  और नगर के सैकडो परिवारो ने राम के नाम पर अपना योगदान किया। इस अवसर पर मौजूद स्वामी ब्रह्मचेतन जी महाराज  ने कहा कि केवल हिन्दू समाज को ही नहीं संपूर्ण भारत वर्ष को नई ऊर्जा मिलेगी। जिस तरह से समर्पण निधि अभियान में लोगों का उत्साह दिखाई दे रहा है, उससे साफ दिखाई दे रहा है कि राम राज्य की परिकल्पना अब साकार होने जा रही है।  
आज के अभियान मे जगदीश ग्रोवर जी, श्री हरीश शर्मा जी,श्री संजीव सैनी जी,श्री अशोक दिवाकर जी समेत 14 टीमो के लगभग सौ राम भक्तों की भुमिका रही।

No comments