ब्रेकिंग न्यूज़

गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में मरीज के साथ बलात्कार की शिकायत निकली झूठी

*✍️ प्राईवेट हस्पताल में उपचाराधीन युवती के साथ बलात्कार के मामले में अस्पताल स्टाफ से पूछताछ, सी.सी.टी.वी. फुटेज तथा पीङित युवती के साथ की गई बातचीत व बयान के आधार पर उसके साथ बलात्कार ना होने की पुष्टि।*

*✍️ युवती हस्पताल में वैन्टिलेटर पर थी उपचाराधीन, जिसके स्वास्थ में सुधार होने के बाद पुलिस द्वारा युवती से बातचीत करके बयान लेने व अपनी जांच में की पुष्टि।*
▪️जैसा कि आपको ज्ञात है कि एक नामी हस्पताल में उपचाराधीन युवती के साथ होस्पिटल में ही बलात्कार करने की वारदात को अन्जाम दिए जाने का मामला सामने आया था। 

▪️इस मामलें में थाना सुशान्त लोक, गुरुग्राम द्वारा प्राप्त शिकायत के आधार पर सम्बन्धित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया था। 

▪️इस अभियोग में पुलिस थाना सुशान्त लोक, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए हस्पताल से सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाली गई तथा अस्पताल के स्टाफ को शामिल अनुसंधान करके आरोपी पूछताछ की। इसी दौरान पीङित युवती जो वैन्टिलेटर पर उपचाराधीन थी और अभियोग अंकित होने के समय स्टेटमेन्ट देने के हालात में नही थी। जिसकी हालात में सुधार होने पर उसे वैन्टिलेटर से हटाया गया और पुलिस टीम द्वारा डाक्टरों से राय लेकर पीङित युवती के ब्यान अंकित किए गए। 

▪️पुलिस टीम द्वारा होस्पिटल की सी.सी.टी.वी. फुटेज, होस्पिटल स्टाफ से पूछताछ व पीङिता के ब्यानों के आधार पर अभियोग में पीङिता युवती के साथ बलात्कार होने की पुष्टि नही हुई है। अभियोग अनुसंधनाधीन है।

No comments