ब्रेकिंग न्यूज़

पटौदी हजरस कार्यकारिणी का गठन, सतीश कुमार प्रधान व सत्यवीर हसनपुरिया सचिव चुने गए


-खंड पटौदी की हजरस कार्यकारिणी का हुआ गठन

-सतीश कुमार प्रधान व सत्यवीर हसनपुरिया सचिव चुने गए
*पटौदी 20/08/2020 :* पटौदी के वार्ड नंबर 3 स्थित अंबेडकर भवन में बुधवार देर सांय तक चली हरियाणा अनुसूचित जाति राजकीय अध्यापक संघ की बैठक में खंड पटौदी की कार्यकारिणी का गठन किया गया। इस बैठक का आयोजन हजरस के प्रदेश कोषाध्यक्ष दिनेश निम्बडिया के दिशा निर्देश में किया गया जिसकी अध्यक्षता जिला प्रधान रविन्द्र कुमार व जिला वरिष्ठ उपप्रधान महेंद्र सिंह ने संयुक्त रूप से की।
हजरस के जिला उपप्रधान सुरेंद्र सिंह व जिला सचिव राकेश की देखरेख में चली इस बैठक में मुख्यातिथि के रूप में पहुंचें निम्बडिया ने सभी को विस्तार से हजरस संगठन के कार्यों एवं उसकी रूपरेखा के बारे में समझाया तथा अनुसूचित जाति कर्मचारियों के हितों में पूर्व में उठाये गए ठोस कदमों के बारे में सभी को अवगत कराया। जिला प्रधान रविन्द्र ने सभी की सहमति लेकर सर्वसम्मति से पटौदी खण्ड की कार्यकारिणी का गठन किया।
नवनियुक्त कार्यकारिणी में सतीश कुमार, जीपीएस शेरपुर को प्रधान तथा बाबूलाल, जीपीएस हेलीमंडी को उपप्रधान और सत्यवीर हसनपुरिया, जीएमएस खेतियावास को सचिव चुना गया। इसी प्रकार से भूपसिंह, जीपीएस नूरगढ़ को कोषाध्यक्ष एवं कमल कुमार बीआरसी पटौदी को संगठन सचिव तथा गुलशन कुमार, जीएसएसएस लांगड़ा को प्रचार सचिव की जिम्मेदारी सौंपी गई।
सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों ने अंबेडकर भवन में स्थित संविधान निर्माता बाबा साहेब डॉo भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके हजरस की प्रदेश व जिला कार्यकारिणी से आये पदाधिकारियों के द्वारा दिलाई गई सत्यनिष्ठा की शपथ ली, जिसमें सभी ने संगठन को मजबूत बनाने तथा समता, समानता और सामाजिक न्याय की लड़ाई को मजबूती से लड़ने का संकल्प लिया।
इस मौके पर सुरेंद्र सिंह खांडसा, धर्मेंद्र शेरपुर, बृजकिशोर कांकरोला, संतलाल जनौला, योगेश आनंद हकदारपुर, हरीश नूरगढ़, मनोज कुमार तेलपुरी, अभय सिंह खेतियावास, नरेश कुमार धनावास, महेंद्रसिंह किरनकी, छोटेलाल शेरपुर, जितेंद्र सिंह सेक्टर 15 तथा उदयवीर कांकरोला सहित अनेक शिक्षकवृन्द मौजूद रहे।

No comments