ब्रेकिंग न्यूज़

कोरोना को हराना सरकार की प्राथमिकता : अरुण यादव

स्टार हैल्थ अस्पताल में लगाया मुफ्त कोविड-19 जांच शिविर

108 लोगों की जांच में सभी नेगेटिव


नगर निगम के सहयोग से सिविल हास्पिटल के चिकित्सकों की टीम द्वारा शनिवार को स्टार हैल्थ अस्पताल में लगाए गए  मुफ्त कोविड-19 जांच शिविर में जांच कराने पहुंचे सभी 108 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस शिविर का शुभारंभ भारतीय जनता पार्टी हरियाणा प्रदेश के आईटी प्रमुख अरुण यादव ने किया। इस मौके पर जांच कर रहे चिकित्सकों और नर्सिंग स्टाफ को कोरोना वाॅरियर्स के रूप में सम्मानित किया गया। खास बात यह रही कि शिविर के दौरान सभी ने एक निश्चित दूरी बनाकर सरकार द्वारा बनाए गए नियमों का पालन किया। स्टार हैल्थ अस्पताल के डायरेक्टर अमन की तरफ से शिविर में पहुंचने वाले सभी लोगों को मास्क वितरित किये गए।

भाजपा आईटी हैड अरुण यादव ने विश्वास दिलाते हुए कहा कि वर्तमान समय में प्रदेश सरकार की प्राथमिकता कोरोना को हराना है और प्रदेश के लोगों की जान बचाना है। सरकार के इस उद्देश्य में चिकित्सक, पुलिस, पत्रकार और सामाजिक संस्थाओं का महत्वपूर्ण योगदान है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के दौरान सभी ने अपने सामर्थ्य अनुसार अपनी जान की परवाह ना करते हुए सेवा की है। भविष्य में भी सभी मिलकर कोरोना को हराने के लिए लड़ाई जारी रखेंगे।
यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिशानिर्देशों पर चलते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कोविड-19 के दौरान दिन रात काम किया। इस दौरान चिकित्सक भगवान के रूप में सामने आए और पुलिसकर्मी सबसे बड़े रक्षक बनकर उभरे। इस बुरे दौर में पत्रकारों ने सही सूचना देकर लोगों को जागरूक किया और सामाजिक संस्थाओं ने जरूरतमंद लोगों को भोजन सामग्री पहुंचाई। इन सभी कार्यों के कारण ही पूरा देश एकजुट दिखाई दिया और देश व प्रदेश को कोरोना महामारी से लड़ने की ताकत मिली। अरुण यादव ने विश्वास दिलाया कि भविष्य में भी  मनोहर सरकार ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचकर टेस्टिंग करेगी ताकि हम कोरोना से युद्ध जीत सकें।

कैंप में टेस्टिंग टीम की अगुवाई गुरुग्राम सिविल अस्पताल के डिप्टी सीएमओ डाक्टर विनित ने की। उन्होंने सभी को विश्वास दिलाया कि कोविड-19 को हराने के लिए चिकित्सक दिन रात मेहनत कर रहे है। इस मौके पर डाक्टर संदीप, डाक्टर लोकेश यादव, अस्पताल के डायरेक्टर अमन यादव, भाजपा आईटी टीम के विजय कुमार, श्याम, रवि यादव आदि उपस्थित थे। इससे पहले अन्य कार्यक्रम द लेजेंट सोसाइटी में भी आयोजित किया गया। यहां मास्क वितरण कार्यक्रम किया गया। जिसमें विशिष्ट अतिथि के रूप में भी अरुण यादव ने सरकार द्वारा कोरोना काल में किए जा रहे कार्यों को लोगों के सामने रखा। संस्था ने 10 हजार मास्क नगर निगम कमिश्नर को सौंपे गए।

No comments