Banner

Breaking News

केजरीवाल का फैसला, एक हफ्ते के लिए दिल्ली के सभी बॉर्डर सील, जनता से मांगा इस बात पर सुझाव

केजरीवाल का फैसला, एक हफ्ते के लिए दिल्ली के सभी बॉर्डर किए सील, जनता से मांगा इस बात पर सुझाव

दिल्ली में कोरोना के चलते चलते एक हफ्ते के लिए सभी बॉर्डर सील करने का आदेश दिया है। दिल्ली सरकार ने लोगों से सुझाव मांगा है कि क्या दिल्ली को अपनी सीमाएं अन्य राज्यों के मरीजों के लिए खोलनी चाहिए या नही?
दिल्लीवालों को इस मुद्दे पर अपनी राय शुक्रवार शाम पांच बजे तक भेजनी है। सरकार का कहना है कि वह इसके बाद फैसला करेगी कि आगे क्या करना है।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कह कि मैंने पिछली बार भी आप लोगों से राय मांगी थी तब हमें पांच लाख से भी ज्यादा लोगों ने अपनी सलाह दी थी। इस बार भी हम आप से एक महत्वपूर्ण विषय पर राय चाहते हैं।
केजरीवाल अपनी राजनीति चमकाते हुए  कहा कि दिल्ली सरकार ने पिछले पांच साल में स्वास्थ्य सेवाओं का बहुत विकास किया है। बहुत से अस्पताल बनवाए और बेड्स उपलब्ध कराए। ऐसे में देशभर से लोग दिल्ली की बेहतरीन सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए आएंगे। ऐसे में बाहरी लोगों के आने के चलते दिल्ली के लोगों को स्वास्थ्य सेवाओं की कमी हो सकती है।

उन्होंने कहा है कि फिलहाल, हम एक हफ्ते के लिए दिल्ली की सीमाओं को सील ही रख रहे हैं, आवश्यक सेवाओं में काम कर रहे लोग जिनके पास 'पास' होगा, उन्हें आने-जाने की अनुमति दी जाएगी।
केजरीवाल ने लोगों से सलाह मांगी कि हमें क्या करना चाहिए, बहुत से लोगों के सुझाव हैं कि हमें कोरोना के वक्त सिर्फ दिल्ली वालों का इलाज करना चाहिए। आप मुझे शुक्रवार तक सुझाव दें कि इस मुसीबत के दौर में हमें क्या करना चाहिए। इसके लिए उन्होंने व्हाट्सएप नंबर, ईमेल आईडी आदि जारी किया है जिस पर लोग उन्हें सुझाव दे सकते हैं।
यहाँ दे सकते है सुझाव
*  8800007722
*  1031
*   Delhicm.suggestions@gmail.com

कोई टिप्पणी नहीं